Nisha Ki Kahani

I'm 24 years old married very sexy Indian housewife and have a sexy figure 37-24-36. My hubby who is a software engineer loves me a lot but doesn't fuck me daily and I need a big cock in my choot coz I am crazy for big cock and always like to have a big cock inside my choot. My hubby ask me not to wear bra and panty coz my boobs look more sexy without them so I'm not wearing anything down under since getting married to my hubby and he ask me to get my nose pierced which I to wanted so I got my nose pierced and now i always wear a nosering. So when my hubby is out of station for official work i usually remain online and do hot chatting with some men and there i got a man Jagatar Singh. He really satisfied me very well on online chatting and then we started sending emails to each others and sexy pics too. When ever I saw his name in the email my cunt got wet and my nipple got erect so I ask him to meet me when I am alone. So after the delivery of my baby I ask him to come to a hotel where I have already booked a hotel for 2 days on the name of Mrs and Mr. J. Singh. So the day comes and I get ready for the hot meeting with him, I could not sleep for 3 days as I just think of him and how he is going to fuck me. In the evening I breastfeed my baby and then I give my baby to my inlaws and told them that I'm going to my friends marriage and I'll return after 2 days and I can not take the baby with me. So i remove my front open bra which i used to wear coz of breastfeeding and wear a black transparent sareee with backless and very deep cut fully transparent black blouse and no bra or panty and black high heels. Then I put dark red lipistik and open my hair which r very long. Then I changed my both pair of earringsand the golden nosering with a new glittering diamond nosering. Then as i look myself in the mirror I look like a sexy bitch and my boobs r like they will come out of my blouse now. My cunt is remain wet through out the time I prepare myself. Then I called a taxi and move to the hotel and then to the room as fast as I can which has a balcony towards the main road. After around 10 min. jaggu comes and as he ring the bell My whole body got a thunder and my cunt and boobs got a current. So as i open the door there i saw dark tall jaggu but he is not alone, he brings his big shephard dog with him. He immediately pull me and give a throbbing kiss then and there without closing the door. He also have a big bag with him then he began to open the bag he has got a video camera and still camera and a laptop pc with him then he began to fix the camera over a corner so that it capture the whole bed and switch it on and fix the pc and other camera to other side of bed. Then he called me and began to fondle my boobs very hard and I just cried in pain then he pulls my blouse and tear it off and I become topless. I asked him "Tumne meri choli kyo phad di ab main kya pehnungi" to usne kaha tuzhe kuch pehenee ki zaroorat nahin hai tu yaha apni choot marwane aayi hai aur isliye achcha yahi hoga ki tu puri nangi reh. Phir usne meri saree ek hi jhatke mein nikal di aur mera petticoat bhi phad dala ab mere pas pas ek saree hi sabut bachi thi.Phir usne meri choot par hath phiraya aur kaha aaj hi choot shave ki hai kya bahut hi chikni aur gili ho rahi hai aur tere mamme to bahut hi bade lag rahe hai aur phir wo meri chuchi pakad ke daban laga aur meri chuchi se doodh ki dhar nikal kar uske muh mein jane lagi. Phir usne kaha ab to mera chai peene ka man kar raha hai. Phir usne chai ka order kiya bina doodh ki chai ka. Jab waiter chai le kar aaya to main bed mein ja kar let gayi kyoki main puri nangi thi. Agar mere badan par kuch tha to meri naak mein ek nathni pairo mein payal aur kaan mein 2-2 earrings aur hath mein chudian. Phir usne kaha are doodh to aaya hi nahin par tere paas to doodh hi doodh hai keh kar muzhe kheech liya aur mere mamme pakad ke zor zor se dabane laga aur meri cheekh nikal gayi lekin wo ruka nahin aur jab tak uska cup mere doodh se pura nahin bhar gaya tab tak wo mere mammo ko badi hi bedardi ke sath dabata raha. Phir chai peene ke baad usne meri saree uthai aur muzhe bister par patak kar mere haath aur pair bed se badh diye aur camera uthakar 10- 12 photo nikal li. Phir usne apne kapade utarne shuru kiye aur jab usne apni pant utari to uska lund uska underwear phadne ko taiyar tha. Aur jaise hi usne apna underwear utara uska khada lund jo kareeb 8" lamba tha aur bahut hi mota tha mere samne aaya jise dekhte hi meri choot ekdum se kuch jyada hi gili ho gayi aur mere boobs ka size aur bada ho gaya. Phir usne apna lund mere muh me daal diya aur mujh se use choosne ke liye kaha. Uska lund itna bada tha ki mere muh mein aa nahin pa raha tha aur mein use choose jaa rahi thi thodi dair baad usne mere muh mein apna pani chodne laga phir babhar nikal kar usne baki cream mere boobs par daal diya aur mere boobs apne muk mein lekar use choosne laga. Phir apna lund meri choot mein ek hi jhatke mein daal diya aur meri to cheekh hi nakal gayi main chillai oooooooooooeeeeeeeeeeeee maaaaaaaaaaa meri choot phaaaaad dali phir usne apna lund bahar nikal aur mere boobs ko daba kar uska doodh nikal kar apne lund par laga kar use phir meri choot mein daal diya udhar wo jo kutta laya tha uska lund bhi bada ho raha tha thodi der mein uska doggy mere boobs ko chaatne laga. Main use bhagane ki koshish kar rahi thi aur jaggu bahut hi teji se pump kiye ja raha tha ab muzhe bhi maja aa raha tha usne kareeb 1 ghanta meri choot maree aur phir apni cream se meri choot bhar dee. Ab kutta apni jeebh nikale mere chuchi ko chatne mein laga tha phir jaggu ne apne kutte ko mere upar chada diya aur meri choot mein uska lund touch kara diya uske baad kutte ne apna pura lund se meri choot ki jam kar chudaai ki aur phir uskee baal under jaa kar phas gayee aur main uske saath ek kutiya ki tarah chipak gayee. IS beech jaggy ne kayee phto aur kheechee. Jab kutte nein muzhe choda tab agla din nikal aaya tha aur mere andar itnee bhi taqat nahin thi ki main chal kar bathroom tak jau. Agle din phir se meri choot ka wahi haal hua aur is baar use meri vrigin gaand ko bhi nahi choda aur jam kar choda aur apne kutte se chudwaya pura randi band diya muzhe. Phir usne kaha meri nathni to bahut hi sexy lag rahi hai kyo na ek ek nathni teri chuchi aur choot mein daal di jaye aur iske sath hi usne apne bag se ek chimta aur ek sui nikali aur meri chuchi ko apne chimte se pakad kar sui se ched kar dala mein chillati rahi par uspar koi asar nahin hua aur phir ek ring daal dee jisme ghantiya lagi thi aur phir wahi haal doosri chuchi ka hua uske baad wo meri choot ke paas aaya aur use choosne laga aur jab mein garam home lagi to usne apna mota lund meri choot mein daal diya aur zor zor se chodne laga aur phir achanak hi sui se ched kar dala aur ring daal dee. Jab mein ro ro kar chup ho gayi aur dard kuch kam ho gaya to bola ab hotel se checkout karna hai aur ek bahut hi choti skirt aur ek transprent top deta hua bola naha kar ese pahan kar ghar chali ja, jab maine use pehna to meri chuchi ke ring dikhai de rahe the us top mein se and meri skirt ke neeche kuch bhi nahin tha aur agar main jara sa bhi zhukti to peeche se meri choot aur gaand nazar aa jaati par mere paas aur koi chara nahin tha. Par is bar meri jitni chudai 2 din mein hui isse pehle kabhi nahin hui thi aage ki kahani phir likhungi kyo ki main janti hoo ki jaggu ne video film aise hi nahi banai aur wo zaroor muzhe phir bulaega aur jee bhar chodega jab meri choot is layak ho jayegi kyoki abhi to main theek se chal bhi nahin paa rahi hoon. Abhi main apna petticoat aur choli badalne ja rahi hoon jo ki pura gila ho chuka hai.