Hot Choot ki Hot Chudai

Hello my dear sweet n sexy friends….. Kaise hai aap log…… Mai vicky from jaipur, Mera Mail ID- “gaurav200607@yahoo.co.in”, Aaplogo ko apne bare me kuch bataa du… Mai bachapan se hi Ladkiyo / Aourto ke bare me thoda kamina type tha…… Jis bhi Badiya ya mast Maal ko, Matlab Ladki ya Aourat ko dekhta to uske Choochi our Choot ke bare me sochne lagta… Our hamesha mere Lund Maharaj Khade ho jate… Par chudai ka pahla mouka mujhe 18 saal ki age me mila… Uske baad to mai ek number ka chuddakad hi ban gaya…. Jab jaha, jaise bhi, jiske sath bhi mouka milta mai Choot bazana bhid jata.. Randiya bhi bahut chodi our kayi Fresh Ladkiyo ki seel bhi todi,,,,, Sath sath kai shadi-shuda aourato ka bhi maza liya… Bur ke naam par mai hamesha se kuch lucky raha… Our kayi ladkiyo / aourato se, jinko maine choda hai,,, Unse jana ki meri personality hi aesi hai ki ladkiya khud hi fida ho jati hai,,, par ye bata du ki mai ek average body ka ladka hu,,, Fir bhi sabhi mujhe attractive and smart boy hi kahte hai…. Khair…. Ab Story….. Ye Story meri life ki real our bahut hi haseen pallo ki hai jise mai ek accident kahta hu….Baat karib 8-9 mahine pahle, Thand ke samay ki hai….. Mai apni factory ke kaam ke silsile me Delhi jate rahta hu….. January 07 ko bhi mai kuch kaam se Delhi jaa raha tha… Mere shahar Raipur se Delhi ke liye direct train hai.. Jo sham 6 baje raipur se nikal ke dusare din sham 6 baje hi New Delhi pahuchti hai… Means 24 Hours ka safar hai… Mera Reservation confirm tha…… AC-2 me seat no.16. Mai sham 5:45 baje hi station pahuch gaya. Par train 30 minute late thi. So mai wait karne laga…. Jaisa ki maine pahle bataya ki mai bahut Chudakad Type ka ladka hu…, To mai har samay har jagah Choot ke jugad me laga rahta tha…. Are Chudai na sahi,,,,, Aankho ki sekayi to ho hi sakti hai… isi liye mai station jaisi jagah me kabhi ek jagah nahi baithata tha….. Sab taraf ghumta rahta tha,, Our nazare leta rahta tha…. Kuch haseenaye dikhi par sabhi family ke sath thi… So mai bor hoke…. Tickat enquiry counter ke taraf chala gaya…. Our vaha lag eek bade se electronic board me jisme trains ke details aate hai uase dekhne laga… Vaha kafi log khade the…. Our upar sar utha ke board dekh rahe the…. Abhi mujhe 5 minute bhi nahi huwa hoga vaha khade huwe ki mere thik samne 1 ancal aake khade ho gaye. Jo ki Adhed Umar ke the. unki height mere se 3-4 inch kam thi…. Vo bhi upar dekhne lage.. our thodi hi der me maine apne Lund ke upar gudgudi mahsoos ki…… Our jab niche dekha to vahi uncal apne hath ko piche karke mere Lund ko chunne ki koshish kar rahe hai.. mujhe kuch azib laga our mazaa bhi aaya… Ye mere sath pahli baar ho raha tha ki koi aadmi mere sath aisi harkat kare…. Mai jara josh me aaya our jyada mazaa lene ke liye maine apne Lund ko kuchh aage kar ke unhe Green Signal de diya…. Tab unhone mere Lund ko paint ke upar se hi apne hath me le liya our sahlane / maslane lage.. chuki vaha sabhi busy the our upar ki taraf dekh rahe the to is aor kisi ka dhyan nahi gaya.. kuchh der mere Lund ko sahlane ke bad vo dhire se mude our mujhe side me chalne ka ishara kiye our chalne lage. Mai unke pichhe chalne laga…… Vo sidhe gents toilet me chale gaye… Mai bhi unke pichhe-pichhe chala gaya.. maine socha ki chalo aaj iska bhi mazaa lekar dekhte hai…Mujhe pata tha ki kayi aadmi log Lund Chuste our Gand me lete hai… Jab mai toilet ke andar gaya to vaha vo mutne ke style me khade the.. 1 our aadmi mut raha tha…. So mai bhi mutne khade ho gaya.. Kuch der me vo tisra admi nikal gaya tab us uncal ne mujhe Bathroom me chalne ko kaha our andar jakar unhone darwaja band kar diya our mere Lund ko sahlane lage… Mera Lund 50% to pahle hi khada tha… fir unhone meri paint ke huk khol kar uase niche kar diya our underwear ko bhi khiska diya our mere lund ko hath se sahlane lage.. Fir achanak hi unhone Lund ko apne Muh me Le Liya.. Our mast tarike se chusne lage… Mujhe to bahut hi mazaa aaya… Kai Aourato / Ladkiyo ko mai apna Lund chusa chukka hu.. Par is uncal ki chusayi ke samne to sab pichhe hai... Mera Lund 1 Minute ki unki Chusayi me hi apne rang me aa gaya… Our Tan ke pure 7.5” ka ho gaya.. Fir uncal uthe our apna paint utarte huwe bole ki yaar tumhara Lund to bahut bada our shandar hai.. Maine kaha ji uncal ji.. Fir unhone apne paint ko utar ke samne ki taraf jhukte huye bole ki jaraa dheere dheere dalna, nahi to dard hoga.. Maine ok kaha.. To unhone apni Gand ke chhed me apna thuk lagaya our jhuk kar dono hatho se apni gand choudi ki maine apne Lund ko unke Gand se tikaya our ek mast jhatka diya to mera Supada andar chala gaya…. Uncal uuuuuuyyyiiii kar uthe… Bole jaraa dhire raja…. Fir maine dhire-dhire apne Lund ko andar dalne laga… Our fir unki gand marne laga… mujhe bahut mazaa aa raha tha… Ek dam tight aa-jaa raha tha mera lund unki gand me… 10 minute me mera Lund-Ras unki gand me niklne laga our unki gand bhar gayi… Tab vo palte our jhuk kar mere lund ko apne muh me lekar mere Lund-Ras ko chusne lage… Vo kuch is tarah se chus rahe the ki jaise kuch Jachne ya Samjhne ki koshish kar rahe ho.. Fir unhone mere Lund ko Nal ke niche le jakar usko pani se dhoya our fir apne rumal se pocha. Fir hum kapde pahan kar bahar nikal gaye.. Tab tak hum ek-dusre ka naam bhi nahi jante the.. Unhone mujhe mera naam pucha maine kaha Vicky. Unka naam Pankaj kumar bataya. Fir unhone puchha ki kaha jaa rahe ho, Maine kaha ki Delhi.. To vo khush ho gaye,, Unki khushi unki aankho me dikh rahi thi.. B’cos ve bhi Delhi hi jaa rahe the.. usi Train se jisme mai jaa raha tha.. Fir unhone puchha ki akele ho maine kaha Ji, our aap, maine pucha to bole family.. Fir vo bole aayo tumhe apni wife se milata hu.. Uasko khushi hogi tumse mil ke.. maine kaha ok.. Our mann me sochane laga ki, iski Bivi ka kya hota hoga ye to Gadel hai,,, Bechari…... Tabhi hum chalet-chalte uski biwi ke paas pahuch gaye.. Family ke naam par uski Biwi our 1 chota Bachcha tha.. Usne mujhe apni Biwi se Milwaya, uska naam Sonali tha… Mai to uski Biwi ko Dekhta hi rah gaya.. Kahte hai na ki,, Langoor Ke Hath, Angoor…. Vahi jodi thi,, Kaha vo adhed umar ka 40-45 saal ka admi our kaha vo 28-30 saal ki jawan Aourat..Khair maine uasko namste kaha our usne bhi mujhe.. Usne apne pati se kaha,, Ki kahaa chale gaye the aap, to uske pati ne uas se kaha ki Vicky ke sath hi gaya tha… Uska ye last ka GAYA THA kahne ka style mujhe jaraa khatka? Fir maine uski Biwi ko thik se dekha to vo must Badan ki Mallika thi… Mast Bade-Bade Mumme… Bharaa-Bharaa sharer… Height karib 5.3” hogi.. Vo sadi pahni thi.. Our jaraa khule andaj me pahni thi.. Jiske karan uska pet…. Uske Mummo ke ubhar saaf dikh rahe the.. Maine dekh ki vo bhi mujhe bade dhyan se our Gahri Nazro se dekh rahi hai.. mai Chuddakad to tha hi,, So uski nazro ko samjhna mere liye mushkil nahi tha.. tabhi uske pati ne uske kaan me dheere se kuch kaha.. Fir maine dekha ki uski Biwi ne apna sar Haa me hilaya our ok kaha.. Mai kuchh samjh pata uske pahle hi uske pati ne mujhse kaha ki vicky tumhara Reservation kismet hai. Maine kaha AC-2 me to unhone kaha ki agar tumhe koi Problam na ho to kyat um hmare sath AC-1 me chal sakte ho.. Maine kaha ki mujhe to koi problem nahi hai par Reservation update hoga ya nahi.. usne kaha chalo dekhte hai our maine apna saman vahi uaski Biwi ke paas rakhne laga to uski Biwi ne mujhe mast pyari our sexy si smile di.. Maine bhi usi tarah reply kiya.. fir mai our pankaj ji T.C. ke paas gaye our us se AC-2 ko AC-1 me transfer karne ko to usne natak choda… Tabhi pankaj ji ne apne jeb se ek 500 ka not nikal kar uske hath me dete huwe kaha ki sar kar digiye na.. Ye 500 aapke liye our Difference Amount kitna dena hai batayiye.. maine unhe roka ki paise mai deta hu.. Par unhone mujhe manaa kar diya bole tum mujhse chote ho,, isliye chup raho.. Mai chup ho gaya.. T.C. ne difference Amount jo ki karib 1100 tha uska recipt banaya our bole ki seat no. train me hi bata dunga.. Hum log ok kah ke chale gaye.. Train joki 30 minute se bad kar 1 hour late ho gayi thi.. Vo 5-10 minute me aane vali thi.. Hum sonali ke paas pahuche usko bhi khushi huyi ki mai unke sath hi chalunga.. Hum baat hi kar rahe the ki train aa gayi.. our hum apna saman chadane lage.. Unke 2 seat ka pahle se hi reservation tha. Hum apna sama unki seat par rakh diya our vahi baith gaye.. Humare alawa us Bogi me mushkil se 6 log hi rahe honge.. Vo bhi dusri taraf. Baithe the. 5 minute me train chut gayi. T.C. aaya our hume dekh ke bola ki aap ke baki 2 seat no. koun se hai, Tab pankaj ji ne kaha ki seat no. 7 our 8. tab T.C. ne kaha ki 9 our 10 dono khali hai, aaram se kisi me bhi baithiye.. Vo 500 pake khush tha.. train me hum kuch is tarah baithe the, ek seat me mai our pankaj, Dusri seat me sonali our uska beta. Chuki train late ho gayi thi so uska bete ko bhuk lagne lagi,, Tab hum sabhi ne sath hi khana khaya our fir bate karne lage.. Uska beta so gaya use pankaj ne upar ki berth par sula diya.. Our fir mere bagal me baithe hi meri jangho ko thapiyate huwe apni Biwi se bole yaar sonu (sonali’s nick name) pata hai Vicky mast sexy ladka hai, our uska hathiyar bhi bahut mast our shandar hai.. Mujhe jaraa azib laga ki ye kaise ekdam khule bol raha hai.. khair.. Uski baat sunke uski Biwi ne kaha ki Hume kya pata… Hume to lagta hai jaise Vicky ji humse naraj hai.. Tabhi to na hi hamse jyada baat kar rahe hai our itne door-door baithe hai.. Tab uske pati ne meri taraf ghurte huye mazak ke lahje me kya kyo vicky meri Biwi ka dhyan kyo nahi rakh rahe ho tum… Maine kaha sorry.. Aesi koi baat nahi hai.. tab pankaj ne kahaa kaise koi baat nahi hai.. Agar tum sonu ka dhyan rakhte to sun n eke baad bhi yahi nahi baithe rahte.. Balki uath ke uske bagal me jakar baithte,,, Maine ok kaha our uski Biwi ko dekhte huwe uske bagal me baith gaya ,,, Usne meri Banh ko kuch is tarah se pakad ke apne taraf khich liya ki uski chuchiya meri baanh se chipak gayi.. Jise vo meri baanh me ragadne lagi… Kya mast Chuchiya thi uski… Tabhi pankaj khada hua our humare Be ke parde laga diya our 2 me se 1 light off kar di Our khud bhi humari seat par hi meri dusri taraf baith gaya Our meri jangho ko sahlate huwe bola ki vicky tum kahi sharma to nahi rahe ho na..??Maine kaha nahi to.. To usne kaha ki fir meri Biwi ka maza kyo nahi le rahe ho.. Kya khubsurat nahi hai meri Biwi.. Sonuuu..?? Tab Maine kaha nahi aesi koi baat nahi hai our itna kahte huwe maine sonu ko apne right hand se pakad ke apne paas khich kar uske lips par kiss karne laga.. Vo bhi mere hontho ko chumne lagi our apni jeebh ko mere muh me ghused di.. maine uski jeebh ko chusne laga.. our apne 1 hath se uski 1 chuchi ko dabane, maslane laga,,, Kya mast size the uske Mummo ke…. Mazaa aa gaya tha mujhe dabane, maslane me.. Achanak uska pati jo meri jangh our lund ko paint ke upar se sahla raha tha.. Vo utha our mai fresh hoke aata hu bol ke bathroom chala gaya. Uske jate hi mai ek tarah se sonu par toot pada uske gaal, honth, gale, sine sabhi jagah betahasha chumne chatne laga,, Tab sonu ne mujhse kaha ki vicky kyat um pankaj ke karan free nahi feel kar rahe the kya maine kaha haa janeman,,, Mujhe bahut jhijhak ho rahi thi unke samne.. To vo boli ki are pagal pankaj ke samne hone se tum bilkul matt sharmayo.. Unke samne rahne ke karan hi tumhe our hume bahut jyada mazaa milega.. really belive me.. Vo bahut achchi tarah se our mazedar tarah chudayi karwate hai.. Unse tumhe bahut kuchh sikhne ko milega.. maine ok kaha our uski sadi sine se hataa ke uske blouse ke batans kholne laga….. Vo mujhe yaha-vaha chume-chate jaa rahi thi.. Abhi maine uske blouse ke batans khole hi the ki pankaj vapas aa gaya our mujhe blouse kholte dekh, khush hote bola vvaaahhhhh ye huyi na mardo vali baat Mere vicky rajaaa.. Is par Sonu boli ki……. Mere nahi… Humare VICKY RAJAA kaho… Our mere bagal me baith ke pankaj ne sonu se kaha ki, darling pataa hai vicky ka Lund kitna bada hai… Our pata hai uske Lund ka Ras kitna Mazedar hai….??? To sonu ne kahaa nahi darling mujhe kaise pataa lagega… vicky ne to apni Talwar ko abhi tak Mayan me hi dal rakha hai…??? Is par pankaj ne haa bhai vicky ye to galatbaat hai tumne abhi tak sonu ko apne Lund maharaj ke darshan nahi karaye….. Itna kahte huwe pankaj mere paint ke hook ko kholne laga.. our mere paint ko mere pairo se niche utar kar alag rakh diya… is bich maine bhi sonu ki sadi ko uske sexy badan se alag kar diya tha our uske petikot ke andar hath daal ke uski chikni our makhkhan si jangho ko apne hath se sahlane laga tha… kya makhmali janghe thi us chodri ki mann kar raha tha ki turant uske petikot ko hataa ke uski jangho ko itna chumu itna ragdu ki usme jalan hone lage usko….. is darmiyan us pankaj ne meri shirt ke batan bhi khol kar utarne laga.. our fir usne mere underwear ko bhi mere pairo ke niche tak khich kar utar diya… our mere lagbhag 7” ke khade Lund ko apne hath me lekar sahlata huwa… Sonu, apni Biwi ko dikhate huwe bola dekho meri darling kitna mast Louda hai vicky ka… ekdam ghode ki tarah Lamba… our ye chuddakar Lounda Chodta bhi bilkul Ghode ki tarah hi Tez-Tez hai… sonu mere Lund ko kuch der to dekhti rahi fir usne apna hath badaya our Lund ko tham liya… Lund bilkul garam tha,,, to usne kaha ki dekho to ye Choot ki chahat me kitna garam ho gaya hai.. tab pankaj ne kaha ki haa janta hu re Bur-Chodi ki Koun Garam huwa hai… ye Lund ki Teri Bur…??? Itna Pyara Lund dekh ke to teri choot neb hi apne Ra ski nadi baha di hogi…?? Chal utar Chhinal apna petikot our Bra-panty our dikha vicky ko ki teri Bur kaisi hai.. tabhi to ye apna louda teri chuddakad Bur me daal kart ere ko masti me chodega…??Is par sonu khadi huyi our apne petikot ko kholne lagi.. to maine uska hath pakad ke roka our khud uske kapde utarne laga.. To pankaj ne kaha ki haa vicky kar de nangi is madarchod ko… Puri nangi karke iski choot ko aese chodna ki ye bhi yaad rakhe ki kisi Mard ka Lund khai thi… maine pahle uske petikot ko utara fir uski panty ko apne danto se pakad ke niche khichane laga… to mera muh uski choot ke paas chale gaya… uski choot me 1 bhi baal nahi tha… lagta tha jaise abhi 2-4 ghante pahle hi wax kiya ho.. ekdam chikni Bur…. Mere to muh me pani aa gaya.. mai uski panty ko pura utarna hi bhul gaya.. ghutno tak khiska ke uske Bur ko hi chumne laga… tab pankaj ne uski panty ko pura utara our kaha ki raja puri nangi karke Choot ko chumo-chato to our bhi jyada mazaa aayega… par ek VADA karo pahle…??? Mai thoda ruka our pankaj ki taraf dekha.. ki kya Vada….????? Tab pankaj ne kaha ki Vada karo ki meri Biwi ko tab tak chodoge…… Jab tak vo Pet se naa ho jaye.. Fir chahe jitna bhi samay kyo na lage.. uski baat sunkar maine thoda socha our fir ok kah diya,,,, Vo mera jawab sunke khush ho gaya.. our apni Biwi ko thik se leta ke uske dono pairo ko apne hath se pura khol ke mujhe dikhate bola dekho raja kitni gulabi choot hai… our raseeli bhi bahut hai,,,,, Chusna chahoge iska Ras….. Maine kaha Bilkul…… our ye kahte hi mai uski Bur ke upar jhuk gaya our apni jeebh nikal kar pahle uski puri Pudi par firaya… sonu ke muh se aaaaahhhhhhhh nikal gayi…. Fir maine apni jeebh se uski Bur ko chatna our khodna shuru kiya.. To vo uuuuuuuhhhhhhh aaaaaahhhhhhhh hi karti rahi…. Fir maine apni jeebh ko uski Choot ke chhed ke andar daal diya to vo jor se chillane si huyi…… hhhhaaaaayyyyyyyeeeeeee vicky aese hi chato meri Bur ko….. iski sari garmi nikal ke chus lo mere rajaa… bahut mazaa aa raha hai…. Our andar dalo…our andar…. Mai masti me uski Bur chuse jaa raha tha tabhi pankaj mere paas aaya our mere Lund ko pakad ke dekha…. Mera Lund tan kar Raad ho gaya tha… to pankaj ne apni Biwi se kaha ki sonu chalo ab tum bhi vicky ke Lund ko chuso…. Our dekho ki vo kitna mazedar hai…… is par sonu turant hi uthi our mere sidhe letne ke pahle hi aone muh ko mere Lund ke paas ghused di…. Jaise kai janmo se Lund ki pyasi ho is tarah…. Our apna muh khol kar mere Lund ke Supade ko turant apne muh me daal li…. Our bilkul usi tarah se chusne lagi jaise uske pati ne chusa tha….. mujhe bilkul vaisa hi mazaa aane laga….. abhi 2 minute hi huwe honge ki pankaj ne kaha ki chalo mere chuddakad Raja ab meri Biwi ki choot me apna Lund daal kar usko bata do ki Mard ka Lund kaisa hota hai….. Fad do Sali ki Bur…. Pudi se Bhosda bana do our daal do uske pet me meri ek ladki ka Beez……. Mai utha to Sonu bhi sidhe let gayi to uske sirane pankaj baith ke uske Mummo par Tel lagane lagaa…… our mujhse bola ki iske DOODH ko maslte huye Choot Chodna bahut mazaa aayega… ise bhi our tumhe bhi maine ok kaha… fir usne apni Biwi ki dono Tang pakad ke apne taraf khich li jis se sonu ki choot bilkul khul ke mere nazro ke samne muh khol kea a hayi…. Ekdam mast Chhed tha uski Bur ka.. bilkul gulabi…… chikna.. maine jhuk kar ek baar our use kiss kiya fir apna Lund pakad ke uski Bur ke paas le gaya to pankaj ne kaha ki ghusana matt pahle khub ragdo iski Bur se Gand tak…. Aesa karne se aourat bahut jyada Chudasi ho jati hai….. our bahut jyada pani chodne lagti hai jis se vo jhadti bhi jaldi hai our pet se lagne ki sambhawna bhi jyada rahti hai. Maine vaisa hi kiya, natiza ye huwa ki sonu ekdam machalne lagi our mere Lund ke Bur ke paas jate hi apni gand upar karke Lund ko usme ghusane ki nakam koshish karne lagi….. uski is harkat se mujhe mazaa aane laga….Our vo betahasha pani chodne lagi apni Pudi se… tabhi pankaj ne kaha .. Ab ghused do apna Louda vicky,, iski Bur me bilkul sahi time hai… dekho kaise Lap-Lapaa rahi hai Lund ke liye… is par sonu bhi kahne lagi Daal do na mere jaleem raja,,,, kyo itna tarsa rahe ho…. Chod do na meri Pudi ko apne is tagde Louvde se….. maine bina kuchh kahe apne Lund ko uski choot ke chhed pe rakha our ek jordar dhakka mara our mere lund ka supada bur ke andar….. sonu machal uthi…. Our uapar ki taraf huyi… pankaj vaah vaah kah raha tha. Our jor se chodne ko uksa raha tha,,,, maine bhi aaw dekha na taw our dubara 1 our dhakka maar diya mera aadha lund bur ke andar chala gaya.. Sonu is baar chikh uthi.. our boli dhire re kamine.. meri Pudi ko faad hi dega kya.. to uske pati ne kaha… haa re bahanchod aaj teri choti si Pudi ko Bada sa Bhosada hi banwa kar dam lunga.. mai uski baat sun kar muskura diya.. our apne Lund par dabaw badane laga.. our sath hi sath apne dono hatho se uski Tel lagi chuchiyo ko bhi mijhne laga…mast chikni lag rahi thi uski chuchi.. mazaa aa raha tha unhe maslane me.. maine is bich apne lund ko pura bahar khicha kyo ki ab sonu ko bhi mazaa aane laga tha our vo bhi apni gand ko uchhalne lagi thi.. maine lund ko pura bahar khich k eek jorse shot maraa our ek baar me hi pura Lund uski Bur me ghused kar bachche dani ko takkar maar di.. uasko dard ke sath sath mazaa bhi aaya…… vo jor se karahti huyi dohri si ho gayi our mujhe joro se apni baho me leti huyi boli haye raja pet tak ghus gaya hai tumhara ye lumba musal jaisa lund ……. Ab jyada matt dalna vrna muh se nikal jayega.. maine kaha ab bachcha hi kaha hai meri rani pura to kha chuki hai tumhari Bur mere Lund ko.. to use yakin nahi huwa.. our usne apne pati se puchha ki kyo ji dekho to kya vicky ka itna bada lund pura meri bur me ghus gaya hai kya…??? To uske pati ne kaha ki our nahi to kya.. iske Lund ko dekh ke tu our teri choot itni chudasi ho gayi thi ki agar iska lund 2-4” our bada hota to tu vo bhi kha leti re Burchodi..Phir maine uski Bur ko ragdna start kiya our mast tezi se apne lund ko bur ke andar-bahar karte raha.. vo bhi mere sath-sath apne chutad ko uchhal-uchhal ke mera sath dene lagi… our sath hisath badbadane bhi lagi our apne pati se kahne lagi vaah darling kya Lund laye ho tum.. kitna pyara mard hai.. kitne mazedar tarike our jor se chod raha hai.. mazaa aa gaya.. tab pankaj ne kaha ki darling mai uhi kisi ko to lane se raha.. ise vaha dekha ise baar-baar apne lund ko chute-sahlate dekha.. tabhi mai samajh gaya tha ki ye 1 numbar ka chuddakad hai.. fir bhi maine pahle ise parkha our apni gand fadwayi is se,,, jiska dard abhi tak hai meri gand me.. bilkul bedardi se chodta hai.. is par maine kaha ki pankaj ji Lund ko Dard dene our Lene dono me hi bahut mazaa aata hai.. itna kahkar maine sonu ko utha our Ghodi ki tarah khada kar diya our pichhe se uski Choot me Lund daal diya our use chodne laga.. mai jitna use aage dhakka deta vo bhi utna hi apni Gand se mujhe pichhe dhakka dete mazaa badati.. mujhe ek masti sujhi our maine use chodte huye hi apne ek ungali uski Gand ke chhed me daal di to vo hichuk gayi our uske muh se uuuuuuuyyyyyyyyiiiiiii nikal pada… ye kya kar rahe ho vicky,,, nikalo apni ungali meri gand se to maine kaha ki janu tum bas mazaa lo mai to tumhe ek sath dono chhedo ka mazaa de raha hu… maze lo tum bas… fir vo chup ho gayi our mai uski choot ko ragadne laga… karib 5 minute baad hi sonu jhad gayi our uski harkate band ho gayi mai samajh gaya ki uska maal nikal gaya hai to maine uski kamar ko pakad ke bahut tezi se chodne laga.. taki mai bhi free ho jayu.. our 20-25 dhakko ke baad hi maine bhi apne Lund ke Rass ko uski Choot ke andar udhelne laga tab uske pati ne kaha ki vicky lund pura andar kardo our jab tak main a kahu matt nikalna.. hum 3-4 minute tak vaise hi pade rahe phir maine apna lund bahar khich liya to pankaj ek pyase janwar ki tarah mere Lund par toot pada our apni Biwi se kahne laga aayo darling tum bhi thoda sa vicky ke lund ka ras chakh kar dekho fir baad me muh me cjodwa ke Iske lund ka pura virya pikar dekhna ki kitna swadisht hai vicky ke lund ka pani.. is par sonu bhi mere lund ke pas apna muh le aayi our dono pati-patni milkar mere Lund ko chusne –chatne lage . ye seen dekh ke mujhe bahut mazaa aaya.. our mai unhe dekhte hi raha.Aage kya huwa…. Mai uske ghar gaya to mujhe pata laga ki uski 1 nahi 2 biwi thi. Dusri sonu se badi thi par us se jyada mast our haseen thi. Use maine kaise choda our pankaj ke liye ek bachche ka intzaam kiya ki nahi ye sab mai aapko iske second part me bahut jaldi batayunga.. so please wait.. and mail me now.. my mail ID gaurav200607@yahoo.co.in, Agar koi bhi pyari aunty, sexy bhabhi, hot chachi, cute ladki ya sweet aourat chupchap mujhse mazaa lena chahti ho to pls mujhe jarur mail ya call kare.. vada karta hu aapko pura mazaa dunga… apne Lund ki kasam.. aapki choot ke intzaar me.. aapka vicky